पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी ने नहीं पीने दी शराब तो पति ने गला दबा कर की हत्या

0
156

नई दिल्ली। बुराड़ी थाना क्षेत्र में शराब पीने से मना करने पर राज कुमार नाम के शख्स ने गला घोंट कर पत्नी की हत्या कर दी। शराब के नशे में धुत पति को पत्नी की मौत का पता भी नहीं चला और वह रात भर उसके साथ सोया रहा। सुबह जब उसकी आंख खुली तो उसने पत्नी को मृत पाया। चार वर्षीय बेटा भी उनके साथ सोया हुआ था। उधर पत्नी को मरा देख आरोपित मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर कुछ ही घंटों में उत्तरी जिले की साइबर सेल ने आरोपति राज कुमार (32) को गिरफ्तार कर लिया। वह, नांगलोई स्थित अपनी बहन के घर में छुपा हुआ था।

उत्तरी जिला के डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि बुराड़ी के संत नगर से एक महिला की हत्या की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। वहां मौजूद तुलसी देवी नाम की महिला ने बताया कि उसकी बेटी हंशिका और दामाद राज कुमार उनके मकान की पांचवींं मंजिल स्थित कमरे में रह रहे थे। उनका चार वर्ष का एक नाती भी है। उन्होंने अपनी बेटी की शादी करीब छह वर्ष पहले कोटला मुबारकपुर निवासी राज कुमार से की थी। वह फोटोग्राफी का काम करता था। उसे शराब पीने की लत थी। लिहाजा शादी के बाद से ही इस बात को लेकर राज कुमार हंंशिका को मारता पीटता था।

लॉकडाउन के दौरान काम बंद हो जाने के कारण वह ससुराल में आकर उनके साथ रहने लगा था। राज कुमार ने प्लंबर जबकि हंशिका ने घर के पास किराना की दुकान खोल ली थी। शराब के लिए राज कुमार रोजाना पत्नी से रुपये मांगता था। जबकि वह पति को शराब पीने से रोकती थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

महिला ने बताया कि शराब के नशे में धुत्त राज कुमार मंगलवार की देर रात घर पर आया था। शराब पीने को लेकर पति व पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इसी दौरान राज कुमार ने बिस्तर पर गिरा हंशिका का गला घोंट दिया। उधर मुकदमा दर्ज कर बुराड़ी थाना पुलिस ने तकनीकी सर्विलांस से फरार राज कुमार की तलाश शुरू की और उसे बुधवार की देर रात नांगलोई इलाके से गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय एसडीएम भी मामले की छानबीन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here