पढ़िए मैक्स हॉस्पिटल का एक और घिनौना कारनामा

0
90

देहरादून: मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचने वाले मरीजों के मोबाइल चोरी होने का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को अस्पताल से मोबाइल चोरी होने के मामले में राजपुर थाना पुलिस ने दो मुकदमे दर्ज किए हैं। पहले मामले में इंद्रा नगर कालोनी निवासी राकेश परमार ने बताया कि उनके भाई विनीत राणा को कोरोना के कारण 26 अप्रैल को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

15 मई को विनीत राणा की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। इसके बाद मैक्स अस्पताल ने विनीत राणा का मोबाइल व सामान नहीं लौटाया व ना ही सामान ढूंढने में कोई दिलचस्पी दिखाई। अस्पताल के अंदर से मोबाइल चोरी के दूसरे मामले में यमुना कालोनी निवासी कृष्ण पल्लव चमोला ने बताया कि उनकी माता तोषी चमोला को कोरोना संक्रमण के चलते 10 मई को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 23 मई को उनकी मृत्यु हो गई। अस्पताल से सामान वापस मांगा गया तो स्टाफ ने मोबाइल नहीं लौटाया।

पिता का दोस्त बताकर बेटी से ठगे 60 हजा

एक शातिर ने महिला को फोन कर कहा कि वह उसके पिता का दोस्त बोल रहा है और बैंक खाते की जानकारी हासिल कर 60 हजार रुपये उड़ा दिए। राजपुर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मसूरी रोड वेस्ट पार्क एवेन्यू निवासी साक्षी सिंह ने बताया कि 12 फरवरी को उन्हें फोन आया। आरोपित ने उनसे पिता के बीस हजार रुपये लौटाने के लिए खाते की जानकारी मांगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here