बेटी का रिश्ता तय करने कानपुर जा रहा था परिवार, औरैया में ट्रक से टकरा कार पलटने से चार की मौत

0
99

औरेया। आगरा से कानपुर बेटी का रिश्ता तय करने जा रहा परिवार औरैया में मंगलवार की सुबह हादसे का शिकार हो गया। हाईवे पर करमपुर के पास ट्रक में पीछे से टकराकर कार पलट गई। हादसे में कार सवार दंपती, बेटी और उसके मामा की मौत हो गई, जबकि भाई घायल हुआ है। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराकर कार्रवाई शुरू की है।

आगरा के बालेश्वर मोहल्ला निवासी राजकुमार ने बेटी दीक्षा की शादी के लिए कानपुर में बात शुरू की थी। वर पक्ष को बेटी दिखाने के लिए मंगलवार का दिन तय हुआ था। 53 वर्षीय राजकुमार मंगलवार को 50 वर्षीय पत्नी भावना, 27 वर्षीय बेटी दीक्षा, 25 वर्षीय बेटे रजित और 51 वर्षीय साले महावीर को लेकर कानपुर के लिए कार से निकले थे। कार को बेटा रजित चला रहा था। सुबह करीब आठ बजे औरैया में हाईवे पर करमपुर मोड़ के पास आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी, जिससे पीछे चल रही कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार कई बार हाईवे पर पलटी खा गई, जिससे उसके परखचे उड़ गए। हादसे में कार सवार दंपती, बेटी व मामा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रजित घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। वहीं हाईवे की एक लेन पर यातायात बाधित हो गया और ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

सूचना पर सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव, सदर कोतवाल संजय पांडेय मौके पर पहुंचे और कार सवार लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया। इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन को किनारे कराकर यातायात बहाल कराया। अस्पताल में डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि रजित का उपचार शुरू किया। पुलिस की पूछताछ में रजित ने पूरी जानकारी दी। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

भाई ने संजोए थे बहन की शादी के सपने

बहन की शादी धूमधाम से कराने के सपने चंद पल में चकनाचूर हो गए। जिला अस्पताल में रजित रोते-रोते बार-बार एक ही बात पूछ रहा था कि उसके माता-पिता, बहन व मामा कैसे हैं। अभी उसे ये भी पता नहीं था कि उसी दुनिया उजड़ चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here