भारत में Titan की तीन शानदार स्मार्टवॉच लॉन्च, शानदार फीचर से हैं लैस

0
37

नई दिल्ली। Titan ने भारत में अपनी तीन शानदार स्मार्टवॉच Titan TraQ Lite, Titan TraQ Cardio और TraQ Triathlon को लॉन्च कर दिया है। तीनों स्मार्टवॉच का डिजाइन आकर्षक है और तीनों में इन-बिल्ट जीपीएस, हार्ट-मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा यूजर्स को तीनों डिवाइस में स्पोर्ट मोड मिलेगा, जिसमें रनिंग, साइकलिंग और स्विमिंग जैसी एक्टिविटी शामिल है।

Titan TraQ Lite की कीमत और फीचर

Titan की यह एंट्री-लेवल स्मार्टवॉच है। यह वॉच ग्रीन, ऑरेंज, रेड और येलो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसकी कीमत 3,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Titan TraQ Lite में कलर डिस्प्ले के साथ हार्ट-मॉनिटर सेंसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें 25 वर्कआउट सेशन रिकॉर्ड करने की सुविधा मिलेगी।  

Titan TraQ Cardio और Triathlon की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Titan TraQ Cardio और Triathlon स्मार्टवॉच में जीपीएस दिया है। इसके साथ ही दोनों स्मार्टवॉच हार्ट-रेट मॉनिटर से लैस हैं। इसके अलावा दोनों वॉच को 5ATM की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि ये डिवाइस वॉटर और डस्ट रसिस्टेंट हैं। अब बैटरी की बात करें तो दोनों स्मार्टवॉच में 290mAh की बैटरी दी गई है, जो स्टैंडर्ड मोड में 7 दिन का बैकअप देती है। साथ ही इनमें म्यूजिक कंट्रोल से लेकर कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन तक दिया गया है। 

Titan TraQ Cardio और Triathlon की कीमत

Titan TraQ Cardio की कीमत 16,999 रुपये है। यह वॉच ग्रीन, ऑरेंज और येलो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं, दूसरी तरफ Titan TraQ Triathlon की कीमत 17,999 रुपये रखी गई है। इसे ब्लू, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Titan Connected X

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल फरवरी में Titan Connected X वॉच को पेश किया था। इस स्मार्टवॉच की कीमत 11,995 रुपये है। यह वॉच तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस डिवाइस में पावरफुल बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 30 दिन का बैकअप देती है। इसके साथ ही यूजर्स को वॉच में एक्टिविटी ट्रैक करने की सुविधा मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here