मंगेतर के साथ सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आये युवक की मौत

0
84

अयोध्या। रामनगरी में एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसा सामने आया। रामघाट हाल्ट के ओवरब्रिज पर मंगेतर के साथ सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक ऊपर से नीचे गिर गया। हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि युवती बाल-बाल बच गई।

घटना कोतवाली अयोध्या क्षेत्र की है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। मृतक की पहचान रुदौली कोतवाली क्षेत्र के कोठी मुहल्ला निवासी उत्कर्ष अग्रवाल के रूप में हुई है। कोतवाल अशोक सिंह ने बताया कि युवती व घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ में सामने आया है कि उत्कर्ष और उसकी मंगेतर दोनों रेलवे ब्रिज पर खड़े होकर फोटो खींच रहे थे। इसी बीच वहां ट्रेन आ गई। ट्रेन की चपेट में आकर उत्कर्ष नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। युवती अंबेडकरनगर की रहने वाली है।

सेहरा बंधने से पहले लिपटा कफन

उत्कर्ष के सिर पर सेहरा बांधने की तैयारी चल रही थी। कुछ दिनों बाद उसकी बरात निकलती, लेकिन एक अनहोनी से उसके परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया। थोड़ी सी गलती ने उत्कर्ष को मौत के मुंह में धकेल दिया। मंगेतर के साथ तस्वीर लेने की इच्छा उसकी आखिरी सेल्फी साबित हुई। तस्वीर खींचते समय ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। उत्कर्ष मंगलवार को रुदौली से परिवार सहित अयोध्या स्थित एक रिसॉर्ट में आयोजित शादी समारोह में हिस्सा लेने गया था। परिवार के सदस्यों को रिजॉर्ट में छोड़कर दोपहर बाद वह जरूरी कार्य बता कर बाहर चला गया। वृद्ध पिता घनश्याम अग्रवाल को अभी घटना के बारे में नहीं बताया गया है। मृतक के पारिवारिक करीबियों के मुताबिक उसकी शादी अंबेडकरनगर से तय हुई थी। 27 अप्रैल को शादी होना सुनिश्चित हुआ था, लेकिन शादी से पहले ही उसकी अर्थी उठ गई। नगर के लोग ढांढस बंधाने उत्कर्ष के घर पहुंचने लगे। विधायक रामचंद्र यादव, भाजपा नगर अध्यक्ष शेखर गुप्त, सचिन कसौंधन, आशीष वैश्य, सहित सैकड़ों लोगों ने शोक संवेदना व्यक्त की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here