मंदिर के पुजारी की पीटकर की हत्या, जमीन का है विवाद

0
181

समस्तीपुरः मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर नक्कू स्थान स्थित हनुमान मंदिर से शनिवार की सुबह एक पुजारी की खून से लथपथ लाश मिली. शव मिलने के बाद आससपास के लोगों की भीड़ जुट गई. सुबह मंदिर में कुछ लोग पूजा करने के लिए पहुंचे थे कि शव देखकर वे शोर मचाने लगे.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर मुफस्सिल थाना की पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हालांकि स्थानीय कुछ लोग यह भी मान रहे हैं कि पुजारी के साथ उसके भतीजे का पूर्व से जमीन विवाद चल रहा था. इसके कारण भतीजे ने ही मंदिर में देर रात पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. इस मामले में अभी पुलिस जांच करेगी.

पुजारी के बेटे ने चार लोगों पर लगाया आरोप

इस मामले में सदर अस्पताल पहुंचे मुफस्सिल थाना के दारोगा कामेश्वर शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मोहनपुर के वार्ड नंबर 8 में पहुंची. यहां आने पर एक साधु की लाश मिली. साधु के बेटों ने बताया कि तीन-चार लोगों ने मिलकर उनके पिता की हत्या कर दी है.

इस घटना को लेकर हत्या के मामले में पीड़ित परिवार ने अनिल राय, उसकी पत्नी राधा देवी, पुत्र छोटू कुमार व मोनू कुमार पर आरोप लगाया है. ये सभी मोहनपुर वार्ड 8 के ही रहने वाले हैं. इसमें अनिल राय को गिरफ्तार किया गया है. पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here