महज कुछ रुपयों और संपत्ति के लिए एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को चाकू मार दिया

0
99

आराः भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के गुंडी गांव में मंगलवार की सुबह महज कुछ रुपयों और संपत्ति के लिए एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को चाकू मार दिया. पेट में चाकू लगने से पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन-फानन में उसे परिजन इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लेकर गए. यहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया.

इस मामले में 65 वर्षीय जख्मी सुंदर सिंह की पत्नी शैल देवी ने बताया कि उनका माझिल बेटा हमेशा संपत्ति लिखने के लिए उनके उपर जबरदस्ती दबाव बनाता है और शराब पीने के लिए हर दिन पैसे मांगता है. पैसा नहीं देने पर घर में मारपीट करता और उन्हें जान से मारने की धमकी देता है.

बहस होने के बाद बढ़ गई दोनों के बीच बात

मंगलवार की सुबह भी वह अपने पिता से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था और संपत्ति अपने नाम पर लिखने के लिए कह रहा था. जब उन्होंने इनकार कर दिया तो दोनों बाप-बेटे के बीच बहस हुई. देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई जिसके बाद बेटे ने पिता के पेट में चाकू मार दिया.

गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण किसी तरह से आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां से अब पटना रेफर कर दिया गया. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here