माफिया मुख्तार अंसारी के ऊपर फिर कार्रवाई की

0
66

शासन के निर्देश पर गाजीपुर की कोतवाली पुलिस ने मऊ के बसपा विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी के ऊपर फिर कार्रवाई की है. बुधवार को जिलाधिकारी के आदेश पर क्षेत्राधिकारी सदर और राजस्व विभाग की टीम थाना कोतवाली गाजीपुर थाना क्षेत्र में सैयदवाड़ा मोहल्ला पहुंची. यहां विधायक मुख्तार अंसारी के ससुराल में उनकी पत्नी अफशां अंसारी और उनके सालों शरजील रजा और अनवर रजा पुत्रगण जमशेद रजा के नाम से ऑडी कार जब्त कर ली. पुलिस के मुताबिक कार की कीमत 31 लाख रुपये से ज्यादा है.

बता दें कि बुधवार की शाम को क्षेत्राधिकारी सदर ओजस्वी चावला के नेतृत्व में तहसील कर्मी अफशां अंसारी के पैतृक घर पहुंचे थे, जहां वो और उनके भाई नहीं मिले जिसके बाद पुलिस ने मुनादी कर वहां खड़ी ऑडी कार को जब्त कर ली.

सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने करवाई की पुष्टि की और बताया कि ये कार्रवाई मुख्तार अंसारी, उनकी पत्नी अफशां और उनके दो भाइयों के ऊपर हुए मुकदमे के क्रम में की गई है जिसकी चार्जशीट कोर्ट में भी दाखिल है.


बताया जा रहा है कि पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने बाकायदा ढोल पिट कर माइक से मुनादी की. सीओ सिटी ने कहा कि गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14/1 के तहत यह कार्रवाई हुई है. पहले भी कई संपत्तियां कुुर्क हो चुकी हैं. गौरतलब है कि मऊ विधानसभा क्षेत्र से पांच बार के विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी इस वक्त बांदा जेल में बंद है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उसे बीते छह अप्रैल में पंजाब के रोपड़ जेल से यहां लाया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here