मालदीव के बार में डेविड वॉर्नर और माइकल स्‍लेटर के बीच हुई हाथापाई! दोनों दिग्‍गजों ने दी सफाई

0
50

माले। स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और अब कमेंटेटर माइकल स्लेटर ने मालदीव के एक बार में झगड़े की खबर को खारिज कर दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के पूर्व कप्तान वार्नर और स्लेटर में ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले मालदीव में रह रहे हैं। यहां उनके साथ आइपीएल 2021 से जुड़े ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कोच और सपोर्ट स्टाफ भी मौजूद हैं।  फॉक्सस्पोर्ट्स.कॉम.एयू के अनुसार मालदीव में दोनों के बीच हाथापाई की खबर को डेली टेलीग्राफ ने हवा दी थी। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने इसे खारिज करते हुए वरिष्ठ पत्रकार फिल रॉथफील्ड को एक मैसेज भेजा है।

फॉक्सस्पोर्ट्स.कॉम.एयू के अनुसार स्लेटर ने मैसेज में कहा कि इस बात में थोड़ी भी सच्चाई नहीं है। डेविड वार्नर और वो काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच लड़ाई का कोई मतलब ही नहीं है। वार्नर ने इसका खंडन किया है। उन्होंने कहा, ‘कोई ड्रामा नहीं हुआ है। मुझे नहीं पता कि आपको ये चीजें कहां से मिलती हैं। आप यहां नहीं हैं और बगैर ठोस सबूत के आप कुछ भी नहीं लिख सकते। कुछ नहीं हुआ है।’

इस हफ्ते की शुरुआत में, स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन पर कोरोना के कारण भारत पर लगाए यात्रा प्रतिबंध के लिए निशाना साधा था। मॉरिसन ने भारत से 15 मई तक यात्री उड़ानों पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी और उन्होंने यह भी कहा था कि भारत में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कोई विशेष सुविधा नहीं दी जाएगी। उन्हें स्वेदश लौटने की व्यवस्था खुद करनी होगी।

बता दें कि भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच आइपीएल 2021 का बंद दरवाजों के पीछे आयोजन हो रहा था। खिलाड़ियों को सुरक्षित रखने के लिए बायो बबल की व्यवस्था की गई थी, लेकिन यहां भी कोरोना ने दस्तक दे दी। कुछ खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के संक्रमित पाए जाने के बाद टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here