मौनी रॉय ने कहा अब पहले जैसा कुछ नहीं

0
72

शनिवार को निर्माता राज कौशल की प्रेयर मीट में पहुंची अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की। ये तस्वीर मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की प्रार्थना सभा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए मौनी रॉय काफी भावुक हो गईं। राज कौशल की तस्वीर के सामने सफेद फूल का गुलदस्ता रखा हुआ है। जिसका मतलब है कि राज जी आप हमारी यादों में हमेशा रहेंगे। इसी तस्वीर को साझा करते हुए मौनी रॉय ने लिखा, ‘हमने कोशिश की, लेकिन अब पहले जैसा कुछ नहीं है। बता दें कि मंदिरा बेदी और राज कौशल के दो बच्चे है

मंदिरा बेदी की करीबी दोस्त हैं मौनी

आपको बता दें कि मौनी रॉय मंदिरा बेदी के काफी करीब हैं। ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। मंदिरा बेदी और मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें साझा करते हैं और दोनों अक्सर साथ में घूमने भी जाते हैं। मंदिरा की तरह ही उनके पति और निर्माता राज कौशल भी मौनी रॉय के अच्छे दोस्त थें। राज कौशल के अचानक निधन से मनोरंजन जगत के कई ऐसे कलाकार हैं जिन्हें काफी शॉक लगा था।

मौनी रॉय सहित प्रार्थना सभा में पहुंचे ये सितारे

मंदिरा बेदी के घर राज कौशल की प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए टेलीविजन जगत के कई सितारे पहुंचें। दिवंगत फिल्म निर्माता राज कौशल की शनिवार को प्रार्थना सभा आयोजित की गई थी। जिसमें मंदिरा बेदी की मौनी रॉय प्रार्थना सभा में सबसे पहले पहुंचीं। उनके अलावा विद्या मालवड़े, आशीष चौधरी की पत्नी समिता भी वहां मौजूद रहीं। इसके अलावा मंदिरा बेदी के दोनों बच्चें और माता-पिता प्रार्थना सभा में मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here