यूपी चुनाव आने से पहले सियासी हमला तेज, बीजेपी पर हो रहें है वार

0
73

अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी को रोकने के लिए तमाम विपक्षी पार्टियां जद्दोजहद कर रही हैं. इसी कड़ी में लखनऊ में सोमवार को आजाद समाज पार्टी के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर ने यूपी क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि साढ़े 4 साल में जो जनता बेहाल हुई है, वह बीजेपी के कारण हुई है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मेनिफेस्टो में वादा किया था कि सबको शिक्षा देंगे और सबका साथ-सबका विकास करेंगे लेकिन पिछड़े,आदिवासी, जैन, बौद्ध, मुस्लिम, दलितों का विकास नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि पार्टी के स्थापना दिवस के दिन पूरे देश में साइकिल यात्रा निकालकर सरकार के बारे में बताएंगे और कहेंगे कि वह फैसला लें कि सरकार को रखना है या फिर वापस भेजना है.

चंद्रशेखर ने आगे कहा कि स्थापना दिवस के दिन आजाद समाज पार्टी संकल्प लेगी कि 2022 में हम चुनाव जीतकर सरकार बनाएं और जनता को सभी परेशानियों से निजात दिलाएं. आजाद समाज पार्टी बहुजन समाज के लोगों के समर्थन में रहेगी और उनके मुद्दे के लिए लड़ाई लड़ेगी. हम तैयारी कर रहे हैं कि कैसे बीजेपी को रोका जाए?

ऐसे दल जो हमारे मुद्दों से सहमत होंगे, उनके साथ गठबंधन करेंगे, ताकि बीजेपी को रोका जा सके. चंद्रशेखर ने बताया कि उन्होंने राजभर से भी मुलाकात की, जिसमें पिछड़े वर्गों के भाईचारे को लेकर कैसे काम किया जाए, इस पर बात की.

उन्होंने आगे कहा कि पूरा उत्तर प्रदेश हमारा है और सारी सीटें भी हमारी हैं, क्योंकि मैं बहुजन समाज का प्रतिनिधित्व करता हूं. हमारी पार्टी साइकिल यात्रा के बाद जो भी तय करेगी, उस पर मैं कार्य करूंगा. मैं अपने लोगों को तैयार करूंगा कि वह अपना राज्य स्थापित करें क्योंकि आज हम रोटी-रोटी के लिए मोहताज हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here