यूपी: मोदी-योगी का प्रचार कर रहे वाहन चालक के साथ BKU कार्यकर्ताओं ने किया दुर्व्यवहार, नरेश टिकैत ने दी सफाई

0
88

Naresh Tikait on Muzaffarnagar Incident: मुजफ्फरनगर के छपार टोल प्लाजा पर धरने पर बैठे भाकियू नेताओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी का प्रचार कर रहे वाहन चालक के साथ दुर्व्यवहार किया. इतना ही नहीं, भाकियू नेताओं ने वाहन चालक के साथ धक्का-मुक्की कर उसे वापस भेज दिया. भाकियू नेताओं के दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में भाकियू के लोग मोदी-योदी मुर्दाबाद के नारे लगाते भी दिख रहे हैं.

बता दें कि छपार टोल प्लाजा दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर है. भाकियू कार्यकर्ता पिछले दो महीने से यहां पर धरना दे रहे हैं. सोमवार दोपहर उत्तर प्रदेश स्मार्ट प्रदेश का प्रचार करते हुए एक वाहन वहां से गुजर रहा था. चालक और बाइक सवार तीन युवकों ने प्रचार वाहन को धरना स्थल के पास खड़ा किया और मोदी-योगी का प्रचार करने लगा.

पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष मांगेराम त्यागी समेत अन्य भाकियू नेताओं ने इसका विरोध किया, जिसे देख कर बाइक सवार फरार हो गए. मांगेराम त्यागी ने वाहन चालक को नीचे उतार लिया और धरना स्थल पर प्रचार का विरोध किया. उन्होंने चालक को बंधक बनाने की धमकी भी दी. साथ ही ये कहते भी धमकाया कि जिले के किसी भी गांव में यह प्रचार वाहन दिखाई नहीं देना चाहिए. इस दौरान भाकियू कार्यकर्ताओं ने मोदी-योगी मुर्दाबाद के नारे लगाए. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने प्रचार वाहन को वापस भेज दिया.

नरेश टिकैत की सफाई
भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने इस घटना से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि वाहन चालक के साथ दुर्व्यवहार करने वाले हमारे कार्यकर्ता नहीं हो सकते. उन्होंने कहा कि ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे. उन्होंने कहा कि जो भी संगठन के विरुद्ध काम करेगा उसको छोड़ा नहीं जाएगा. हमारी बीजेपी के लोकल कार्यकर्ता या विधायक से कोई मनमुटाव नहीं है. हमारी लड़ाई केंद्र सरकार के काले कानूनों को लेकर चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here