राहुल वोहरा का कोरोना से निधन, आखिरी मैसेज पढ़ नहीं थम रहे फैंस के आंसू, किश्वर मर्चेंट ने कहा- काश ये सोनू सूद ने पढ़ा होता

0
58

नई दिल्ली। एक्टर राहुल वोहरा का हाल ही में कोरोना से जंग लड़ते हुए निधन हो गया। मौत से पहले राहुल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अच्छे इलाज की गुहार लगाई थी पर राहुल को आखिरकार बचाया नहीं जा सका। राहुल की मौत के बाद बॉलीवुड टीवी और सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया हर को इसपर रिएक्शन दे रहा है। अब बिग बॉस फेस एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने इस पर अपनी बात कही है।

काश सोनू सूद तक पहुंच पाती आवाज

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने राहुल के निधन पर अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं। किश्वर ने कहा है कि काश राहुल की आवाज सोनू सूद तक पहुंच जाती। एक इंस्टाग्राम स्टोरी में किश्वर मर्चेंट ने लिखा, ‘काश उसका मैसेज सोनू सूद तक पहुंच गया होता… तब शायद चीजें अलग होतीं.’ किश्वर ने आगे लिखा कि वह राहुल के परिवार के लिए मजबूत बने रहने की दुआ करती हैं।

राहुल ने सोशल मीडिया पर की थी ये अपील

राहुल ने इसके पहले फेसबुक पर एक भावुक अपील के माध्यम से अच्छे उपचार की मांग की थीl राहुल कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद से परेशान थेl राहुल उत्तराखंड से थेl वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय थेl अपने अंतिम पोस्ट में राहुल ने लिखा है, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहराl’ 

सोनू कर रहे हैं पीड़ितों की मदद

बता दें कि पिछले साल से ही एक्टर सोनू सूद कोरोना पीड़ितों की हर संभव मदद कर रहे हैं। सोनू से कोई इंजेक्शन तो कोई ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग कर रहा है। सोनू आमजन के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स की मदद भी कर रहे हैं।पिछले दिनों एक्ट्रेस नेहा धूपिया और क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख हेल्प मांगी थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here