लखनऊ में दोस्त के घर से पार्टी कर लौट रहे युवकों की कार फिसलन के कारण नदी में जा डूबी

0
111

यूपी की राजधानी लखनऊ में दोस्त के घर से पार्टी कर लौट रहे युवकों की कार फिसलन के कारण नदी में जा डूबी. हादसे के वक्त कार में चालक समेत आठ लोग सवार थे. कार सवार सात लोगों को घंटों कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बचा लिया गया है. हालांकि, इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से नदी से कार निकलवा लिया है.

जानकारी के मुताबिक युवक पारा थाने के बुद्धेश्वर निवासी आलोक गुप्ता की बोलेरो कार से बाराबंकी गए थे और अपने दोस्त विजय के घर से पार्टी करके लौट रहे थे. इस दौरान लखनऊ के थाना महानगर स्थित पेपर मिल कॉलोनी के पास नदी के किनारे बने रिवर फ्रंट के रास्ते में गाड़ी खड़ी करके युवक मस्ती करने लगे. इसी दौरान फिसलन की वजह से अचानक गाड़ी नदी में चली गई.

कार सवार युवकों ने गाड़ी से निकलने की काफी कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो सके. वह तो संयोग की बात थी कि गश्त कर रहे सिपाही आलोक यादव और निखिल शर्मा ने गाड़ी को नदी में डूबते देख लिया था. दोनों ने इसकी जानकारी तत्काल एसडीआरएफ और फायर दस्ते को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और फायर दस्ते की टीम ने करीब छह घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद युवकों को बचा लिया. एक युवक की मौत हुई है. मृत युवक का नाम निखिल गुप्ता बताया जा रहा है.

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीआरएफ और फायर ब्रिगेड के जवानों ने गोताखोरों की सहायता से सर्च अभियान शुरू किया. लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक पार्टी में शामिल होने के लिए युवक आलोक गुप्ता की बोलेरो बुक करके बाराबंकी गए थे. अब्दुल अलीम, शिवम सिंह, विनोद पाल, गौरव सिंह, बाबू गुप्ता, निखिल गुप्ता और शिवम नाम के व्यक्ति बाराबंकी गए थे. इस दौरान गाड़ी सौरव सिंह चला रहा था. समारोह से लौटते वक्त नदी के किनारे रिवर फ्रंट पर मस्ती करने पहुंच गए और गाड़ी से फिसलन की वजह से सभी नदी के अंदर डूब गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here