लखीमपुर खीरी में दो सगी बहनों समेत तीन लड़कियों से गैंगरेप

0
90

फूलबेहड़ क्षेत्र में खेत में मजदूरी करने गईं दो सगी बहनों समेत तीन लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तीनों की उम्र 21 से 24 वर्ष के बीच है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। एसपी ने घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं। 
कोतवाली सदर के एक गांव निवासी दो सगी बहनें अपनी मौसेरी बहन के साथ शुक्रवार सुबह गांव के ही एक युवक के बुलावे पर फूलबेहड़ क्षेत्र में खेत में मजदूरी करने गईं थीं। तीनों बहनों ने पुलिस को बताया कि मजदूरी कर शाम करीब पांच बजे जब वह खेत से घर के लिए निकलीं तो खेत मालिक ने फोन कर अपने पांच अन्य साथियों को बुला लिया। 
मौके पर पहुंचे युवक लड़कियों को गन्ने के खेत में खींच ले गए। आरोप है कि नशीला पदार्थ पिलाकर युवकों ने तीनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उन्हें बेहोशी की हालत में छोड़ कर चले गए। किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने लड़कियों के परिचित एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

वहीं एसपी विजय ढुल ने कहा सोशल मीडिया पर तीन लड़कियां ने दुष्कर्म होने का आरोप लगाया है लेकिन तहरीर में दो बहनों से दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। लड़कियों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। जो लड़कियों को मजदूरी दिलाने के लिए ले गया था उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वारदात स्थल के आसपास वाले खेतों के मालिकों से पूछताछ की जा रही है।
शुक्रवार को घटना की जानकारी सदर पुलिस को हो गई थी। पुलिस ने पहले मामले को लेनदेन का विवाद बताया और समझौते के प्रयास शुरू हो गए। शनिवार को मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया जब पीड़ित कोतवाली पहुंच गईं। मामला मीडिया के संज्ञान में आने पर पुलिस अधिकारी भी एक्टिव मोड़ में आ गए। एसपी ने फौरन फूलबेहड़ पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

महिला पुलिस पीड़ित लड़कियों को लेकर फूलबेहड़ थाना पहुंची। पुलिस ने लड़कियों को मेडिकल के लिए भेजा है। वहीं शाम को एसपी ने भी मौका मुआयना किया। सीओ धौरहरा टीएन दुबे का कहना है कि हाईकोर्ट गया था। लौटते समय दुष्कर्म मामले की जानकारी मिली है। जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here