विपक्ष उन्हें गुमराह करने का कर रहा प्रयास, देश को हर सिख पर गर्व : पीएम मोदी

0
80

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने आज संसद में कहा कि देश को हर सिख पर गर्व है। इस दौरान उन्होंने देश में सिखों के योगदान को भी गौरवान्वित करने वाला बताया। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए सोमवार को राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत और यहां के सभी देशावासियों को राष्ट्र निर्माण में सिखों के योगदान पर बहुत गर्व है। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर सिखों को गुमराह करने की कोशिश का आरोप भी लगाया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस देश को हर सिख पर गर्व है। उन्होंने इस देश के लिए क्या नहीं किया है। हम उन्हें जो भी सम्मान देंगे, वह हमेशा कम रहेगा। इस दौरान उन्होंने पंजाब का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मैं पंजाब में अपने जीवन के महत्वपूर्ण वर्ष बिताने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा उनके खिलाफ इस्तेमाल की गई भाषा उन्हें गुमराह करने की कोशिश देश को कभी फायदा नहीं पहुंचाएगी।

पीएम मोदी ने कहा कि भारत अस्थिर, अशांत रहे इसके लिए कुछ लोग लगातार कोशिश कर रहे हैं हमें इन लोगों को जानना होगा। हम ये न भूलें कि जब बंटवारा हुआ तो सबसे ज़्यादा पंजाब को भुगतना पड़ा, जब 1984 के दंगे हुए सबसे ज़्यादा आंसू पंजाब के बहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here