शिवसेना विधायक ने काम ना करने की दी सजा

0
61

मुंबई: शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने एक ठेकेदार को काम ना करने की ऐसी सजा दी है, जो उन पर ही भारी पड़ गई है। दरअसल, मुंबई में बारिश से पहले कुर्ला में नाले की सफाई ठीक तरह से नहीं हुई थी, जिससे गुस्साए शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने ठेकेदार को बुलाया और नाले के पास बैठाकर उस पर कूड़ा डलवाया। 

इस दौरान शिवसेना विधायक ने कहा कि जिन लोगों को समय पर होना चाहिए, वो सब गायब हैं। उन्होंने आगे कहा कि लोगों ने मुझपर विश्वास करके मुझे विधायक बनाया है, मैं उनके विश्वास को नहीं टूटने दूंगा। उन्होंने कहा कि मेरे इलाके में अगर पानी भरेगा तो मैं खुद गटर में उतरकर उसे साफ करूंगा। 
बता दें कि शिवसेना विधायक ने एक ठेकेदार को नाले की सफाई करने का ठेका दिया था। ठेकेदार ने आश्वासन दिया था कि बारिश से पहले नाले की सफाई का काम पूरा हो जाएगा। लेकिन ये काम पूरा नहीं हो सका और अब बारिश की वजह से नाले में पानी भर गया, जो सड़कों तक आ गया और इससे इलाके के लोगों को खासा परेशानी होने लगी।
इधर शिवसेना विधायक दिलीप लांडे ने कहा कि मैं 15 दिन से ठेकेदार से नाला साफ करने के बात कह रहा हूं, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। शिवसैनिक खुद इस पर काम करने लगे। जब ठेकेदार को इस बारे में पता चला तो वहां पहुंचा। मैंने ठेकेदार से कहा कि वो आपकी जिम्मेदारी है और आपको ही करनी चाहिए।

इस बात से नाराज दिलीप लांडे ने ठेकेदार को बुलाया और जहां नाला भर चुका था, वहीं पर ठेकेदार को बैठाकर उसे उस कूड़े से नहला दिया। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोग शिवसेना विधायक की ही आलोचना कर रहे हैं। कुछ लोग इसे शर्मनाक बता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here