साप्ताहिक बंदी के उल्लंघन पर काटे चालान, कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देख पुलिस फिर हुई सख्त

0
89

देहरादून। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पुलिस एक बार फिर सख्ती के मूड में आ गई है। पुलिस ने साप्ताहिक बंदी का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों और मास्क न पहनने वाले व्यक्तियों के चालान किए। रायुपर थाना पुलिस की ओर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया गया। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि सहस्रधारा, महाराणा प्रताप चौक, थाना गेट, मयूर विहार व बालावाला में चलाए चेकिंग के दौरान कुल 129 चालान किए गए। वहीं, क्लेमेनटाउन थाना पुलिस की ओर से टर्नर रोड, सुभाष नगर, पोस्ट ऑफिस रोड, मोहब्बेवाला मार्केट, नई बस्ती, तिब्बती कॉलोनी में चेकिंग की गई। इस दौरान बिना मास्क घूमने वाले 30 व्यक्तियों का चालान किया गया।

नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस की ओर से बाजार में चेकिंग अभियान चलाया गया। इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि आवश्यक सेवाओं के अलावा पांच दुकानें खुली थीं, उनका चालान कर दिया गया। इसके अलावा 43 चालान बिना मास्क व एमवी एक्ट में किए। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया गया है कि साप्ताहिक बंदी के दौरान जो भी नियमों का उल्लंघन करता है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

शराब के नशे में घर को आग लगाने का प्रयास

डालनवाला क्षेत्र में एक व्यक्ति ने शराब पीकर अपने घर को आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार शाम को सूचना मिली कि शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति घर को आग लगाने का प्रयास कर रहा है। आरोपित की पहचान गौरव के रूप में हुई है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here