सीट के बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है- ओमप्रकाश राजभर

0
153

बलिया: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ में सीट के बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है. उन्होंने कहा है कि वह असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) को 125 सीटें देने को तैयार हैं.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि ओवैसी सवा सौ सीटों पर लड़ें लेकिन कैंडिडेट भी तो होना चाहिए? उन्होंने कहा कि हम 403 सीटों की पूरी तैयारी कर रहे हैं. भागीदारी संकल्प मोर्चा अपने दम पर सरकार बनाने की कवायद में है.

सीट के बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है- ओमप्रकाश राजभर

सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने रविवार को दावा किया कि ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ दस घटक दलों की बदौलत उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव के बाद सरकार बनाएगा. उन्होंने कहा कि मोर्चा में सीट के बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है. उन्होंने ओवैसी की एआईएमआईएम के सौ सीट पर चुनाव लड़ने के दावे पर कहा कि सीट को लेकर उनकी ओवैसी से कोई बातचीत नही हुई है.

राजभर ने एक सवाल के जबाब में कहा कि उनके मोर्चा में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस अगर आना चाहें तो उनका स्वागत है. उन्होंने बीजेपी से गठबंधन करने से इंकार करते हुए आरोप लगाया, ”बीजेपी दलित व पिछड़े वर्गों की दुश्मन है. बीजेपी को केवल चुनाव के समय इस वर्ग की याद आती है.” उन्होंने आरोप लगाया, ”बीजेपी दुनिया की सबसे झूठी पार्टी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं ठीक उसके उल्टा करते हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here