हो सकता है Motorola का यह स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ लॉन्च, जानें संभावित कीमत

0
98

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola नए हैंडसेट Ibiza को ग्लोबली लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस ही बीच अब इस अगामी स्मार्टफोन को गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से इसके कुछ फीचर की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक Ibiza की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। 

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, Motorola Ibiza गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर Snapdragon 480 5G प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ आएगा। इसके अलावा डिवाइस में एंड्राइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस डिवाइस को सिंगल कोर में 2466 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 6223 प्वाइंट मिले हैं। 

अन्य लीक्स की मानें तो यूजर्स को Motorola Ibiza में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। साथ ही फोन में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Motorola Ibiza की संभावित कीमत

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो Motorola Ibiza को इस साल की पहली तिमाही में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 20,000 रुपये के आसपास रखी जाएगी।  

आपको बता दें कि Motorola ने भारत में पिछले साल नवंबर में अपना किफायती 5जी स्मार्टफोन Moto G लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 18,999 रुपये है। Moto G 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस LTPS डिस्प्ले है। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह हैंडसेट एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए Moto G 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here