AGRA: भीषण हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

0
123

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में मंगलवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा घटित हो गया। खड़ी स्लीपर बस में पीछे से तेज गति से आ रहा कंटेनर घुस गया। इस भीषण हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

बताया गया है कि जयपुर से स्लीपर बस संख्या RJ 09 PA 4239 यात्रियों को लेकर सोमवार शाम को बिहार के लिए रवाना हुई थी। बस चालक रामसेवक पुत्र बुच्ची शाह निवासी श्यामपुर थाना अलीनगर जिला दरभंगा, बिहार ने नगला खंगर थाना क्षेत्र में बस को रोक लिया और टायर चेक करने लगा। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे कंटेनर चालक को झपकी आ गई और कंटेनर अनियंत्रित होकर खड़ी बस में जा घुसा।
हादसा होते ही मची चीखपुकार
हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई। कंटेनर के चालक-क्लीनर बुरी तरह इंजन और बस के बीच में फंस गये। वहीं बस के चालक और दो अन्य यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर की बॉडी में फंसे हुए चालक-क्लीनर को बमुश्किल निकाला। पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं घायल आरिफ खान पुत्र सकूर मोहम्मद गांव हिम्मतपुर उडिया कन्नौज और प्रकाश पुत्र बलीराम निवासी नंगजारपुर बीजा मधुवनी को सैफई अस्पताल में भेजा गया। एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नरायण सिंह सूचना पर पहुंचे। बस की सवारियों को अन्य बसों में बैठा कर गंतव्य के लिए रवाना किया।

हादसे में इन लोगों की गई जान
1. कंटेनर चालक महावीर यादव पुत्र झगी थाना बहेरी दरभंगा बिहार
2. कंटेनर क्लीनर आनंद निवासी गढ़वाल
3. बस चालक रामसेवक पुत्र बुच्ची शाह निवासी श्यामपुर थाना अलीनगर जिला दरभंगा बिहार
4. रेशम थापा पुत्र दुर्ग बहादुर निवासी नेपाल हाल पता नोएडा
5. प्रताप मंडल मधुवनी बिहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here