BJP की परिवर्तन यात्रा में होंगे शामिल, सीएम योगी आदित्यनाथ का कल केरल दौरा

0
176

लखनऊ। देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री में शुमार उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा के स्टार प्रचारक भी बन चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी हाल में ही होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पर फोकस कर रही है। इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ का कल केरल का दौरा है। जहां पर सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इससे पहले की केरल के साथ ही हैदराबाद में भी परिवर्तन यात्रा में शामिल हो चुके हैं। केरल में भी भारतीय जनता पार्टी हिंदुत्व का मुद्दा उठाती रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता की है। ऐसे में पार्टी केरल के चुनाव में अब उनका चेहरा आगे रखना चाहती है। जिससे कि हिंदू वोट को एक रखा जा सके।

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को केरल दौरे पर रवाना होने से पहले लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर जापानी इंसेफेलाइटिस के वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत करेंगे। सुबह करीब 9:30 बजे वह प्रदेश में बच्चों को जापानी इंसेफेलाइटिस से बचाव के लिए टीकाकरण कार्यक्रम इंद्रधनुष की शुरुआत करेंगे। जापानी इंसेफेलाइटिस के टीकाकरण कार्यक्रम की शुरुआत करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सिंचाई विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत करनी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 10.30 बजे लखनऊ में सिंचाई विभाग की कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

लखनऊ में कल आयोजित कार्यक्रमों के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ केरल रवाना होंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ कल दिन में 12 बजे केरल रवाना होंगे। वहां पर सीएम योगी परिवर्तन यात्रा की शुरुआत के मौके पर कार्यक्रम को भी संबोधित करेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here