BJP को घेरने की तैयारी: ओमप्रकाश राजभर ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह से मुलाकात की

0
129

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने बाकी रह गए हैं. ऐसे में राजधानी लखनऊ में तमाम पार्टियों ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं और दल एक-दूसरे दल के नेताओं से लगातार मुलाकात भी कर रहे हैं. 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक ओमप्रकाश राजभर ने आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह से उनके लखनऊ स्थित आवास पर तकरीबन एक घंटे तक मुलाकात की.

सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता अरुण राजभर ने बताया कि दोनों नेताओं के बीच चली मीटिंग में ओमप्रकाश राजभर ने संजय सिंह से आम आदमी पार्टी को भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया.

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बताया, ‘उत्तर प्रदेश में भारतीय झूठ पार्टी यानी कि भाजपा को शिकस्त देने के लिए भागीदारी संकल्प मोर्चा में सभी पार्टियों को एक मंच पर लाने की मुहिम छेड़ रखी है, जिससे उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ की जनता को प्रदेश में निशुल्क बिजली मिल सके. जो गरीब लोग हैं, उनको निशुल्क अनिवार्य शिक्षा दी जाए.’

उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि यूपी की जनता अब नई पार्टी को सत्ता में देखना चाहती है और इसके लिए तत्परता से विकल्प तलाश कर रही है. इसीलिए भागीदारी संकल्प मोर्चा उन सभी पार्टियों को एकजुट करने में लगी हुई है, ताकि उन पार्टियों को एक साथ जोड़ा जा सके, जो जनता के हित में और समाज को सुरक्षित करने के लिए संघर्ष कर रही है. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि हम साल 2022 में एक नई सरकार मिलकर बनाएंगे.

वहीं, आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए बताया कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर से आज लखनऊ में शिष्टाचार मुलाकात हुई और उत्तर प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक गतिविधियों पर चर्चा हुई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here