CSK इन दो ऑलराउंडर पर मोटी बोली लगा सकती है, नेहरा ने बताया नाम

0
101

नई दिल्ली। IPL 2021 Auction: भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर आशीष नेहरा ने उन दो ऑलराउंडरों का नाम बताया है, जिनको एमएस धौनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स अपने साथ जोड़ सकती है। आज यानी गुरुवार 18 फरवरी को चेन्नई में होने वाले ऑक्शन में सीएसके दो विदेशी ऑलराउंडर पर बोली लगा सकती है, क्योंकि टीम को उस तरह के खिलाड़ियों की जरूरत है।

आशीष नेहरा ने बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली का नाम लिया है और कहा है कि सीएसके इन दो ऑलराउंडरों को अपने साथ जोड़ने के लिए बोली लगा सकती है। अशीष नेहरा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आइपीएल खेल चुके हैं, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि चेन्नई के पास सिर्फ एक ही ओवरशीज खिलाड़ी का स्लॉट खाली है, क्योंकि सिर्फ शेन वॉटसन ही टीम से बाहर हुए हैं।

CSK को 6 स्लॉट भरने हैं, जिसमें एक ओवरशीज खिलाड़ी के लिए स्लॉट खाली है। चेन्नई की फ्रेंचाइजी के पर्स में 19.90 करोड़ रुपये हैं। ऐसे में टीम किसी बड़े खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ सकती है। सीएसके ने केदार जाधव, हरभजन सिंह और पीयुष चावला जैसे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था, जबकि एकमात्र विदेशी खिलाड़ी के तौर पर शेन वॉटसन खुद ही टीम से बाहर हो गए थे, क्योंकि उन्होंने संन्यास ले लिया था।

आशीष नेहरा ने कहा, “शाकिब अल हसन और मोइन अली इस टीम के लिए सबसे अच्छे विकल्प हैं। एमएस धौनी उन प्रकार के खिलाड़ियों को पसंद करते हैं, जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते हैं। चाहे वे चेन्नई में अपना मैच खेलें या यूएई में, जहां भी हो, इन दोनों खिलाड़ियों को आइपीएल का अनुभव है।” हालांकि, ऐसा भी माना जा रहा है कि सीएसके एक विदेशी ओपनर की तलाश में होगी। ऐसे में डेविड मलान सीएसके के निशाने पर होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here