फरार दो आरोपितों के घर हुई कुर्की-जब्ती, जहरीली शराब से मौत के मामले में हुई कार्रवाई

0
35

चैनपुर (कैमूर)। चैनपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर में कोर्ट के निर्देश पर भभुआ एवं चैनपुर पुलिस ने संयुक्‍त कार्रवाई में दो आरोपितों के घर की कुर्की जब्‍ती की। जहरीली शराब से हुई मौत मामले में यह कार्रवाई की गई है। इनमें कृष्‍णा तिवारी एवं विनोद तिवारी के घर के सारे सामान पुलिस ने जब्‍त कर लिए।

शराब पीने से हो गई थी दो क मौत

चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि पांच फरवरी को भभुआ थाना क्षेत्र के कुड़ासन में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी। उक्त मामले में पुलिस ने गांव के ही मुन्ना मुसहर को गिरफ्तार किया था। उसने यह जानकारी दी थी कि चैनपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी कृष्णा तिवारी एवं विनोद तिवारी उसके घर स्कूटी से शराब पहुंचाते थे। उसी शराब को वह बेचता था। उस मामले में प्राथमिकी ( 71/21) दर्ज की गई थी। तब से  दोनों शराब धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। वे गिरफ्त में नहीं आ सके। इसके बाद उक्त मामले में न्यायालय से कुर्की के आदेश निर्गत हुआ। इस आधार पर गुरुवार को दोनों आरोपितों के यहां कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है।

मामले ने पकड़ लिया था तूल

बता दें कि भभुआ थाना क्षेत्र के ग्राम कूड़ासन में पांच फरवरी को गांव के ही रामकेसी प्रजापति एवं लालमोहन बिंद की मौत शराब पीने से हो गई थी। मामले ने काफी तूल पकड़ लिया  था। तब डीएम नवदीप शुक्‍ला एवं एसपी राकेश कुमार ने स्‍वयं मामले की जांच की। पूछताछ के दौरान यह जानकारी मिली थी कि मुन्ना मुसहर के यहां से दोनों ने शराब खरीदकर पी थी। पुलिस ने मुन्ना मुसहर के यहां छापेमारी की तो वह फरार था। घटना के दूसरे दिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान मुन्ना मुसहर ने कृष्णा तिवारी एवं विनोद तिवारी का नाम बताया। तब से शराब तस्कर कृष्णा तिवारी एवं विनोद तिवारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी। मगर उक्त दोनों आरोपी लगातार घर से फरार रह रहे थे। जिसके बाद इस मामले में न्यायालय के द्वारा कुर्की जब्ती जारी की गई। उस आधार पर गुरुवार को सिकंदरपुर में भभुआ एवं चैनपुर पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में कुर्की जब्ती का कार्य किया गया। उस दौरान दोनों आरोपितों के घर के सभी सामान को जब्त कर के ले जाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here